18 December 2009

जबलपुर जोन में तीन माडल स्टेशन बनेंगे

सागर, अशोक नगर और सवाई माधोपुर  आदर्श स्टेशन

सागर. पश्चिम मध्य रेलवे के महाप्रबंधक बीके मांगलिक ने गुरुवार को रेलवे स्टेशन का निरीक्षण किया। उन्हें स्टेशन के अंदर साफ-सफाई और चमक देखने को मिली, लेकिन बाहर क्षतिग्रस्त बाउंड्रीवाल और गदंगी के ढेर दिखाई दिए। इससे साफ जाहिर हो गया कि अंदर सफाई सिर्फ नंबर बढ़ाने के लिए की गई थी।
श्री मांगलिक दोपहर 1.15 बजे स्पेशल ट्रेन से सागर आए। दो से ढाई बजे तक उन्होंने स्टेशन के दोनों प्लेटफार्म और माल गोदाम का निरीक्षण किया तथा गोदाम परिसर में नवनिर्मित लेबर रूम का उद्घाटन किया। उनके साथ जबलपुर रेल मंडल प्रबंधक एसके लूथरा, सीसीई पीके सोनी, सीईई बीके रेहजा, मंडल परिचालन प्रबंधक संदीप सिंह और वरिष्ठ वाणिज्य प्रबंधक बृजेंद्र कुमार थे।
श्री मांगलिक ने निरीक्षण के दौरान माल गोदाम पर ओवर कवर्ड शेड, स्टेशन और माल गोदाम की सुरक्षा के लिए बाउंड्री वाल निर्माण तथा मुख्य स्टेशन के सामने से अतिक्रमण हटाने के निर्देश अधिकारियों को दिए ।
तीन माडल स्टेशन बनेंगे- महाप्रबंधक श्री मांगलिक ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि जबलपुर जोन में सागर, अशोक नगर और सवाई माधोपुर स्टेशन का आदर्श स्टेशन बनाने के लिए चयन किया गया है। यहां यात्री सुविधाएं बढ़ाए जाने के लिए क्या-क्या काम हो सकते हैं इसका निरीक्षण करने आए हैं।

0 comments:

 
© Media Watch Group-Copyright to Visitors Sagar Watch