26 January 2009

गणतंत्र दिवस पर स्कूली छात्रों के लिए विशेष भोज..

गणतंत्र दिवस के अवसर पर प्राथमिक एवं माध्यमिक शालाओं के विद्यार्थियों को विशेष भोज दिया जाएगा। गणतंत्र दिवस समारोह के मुख्य अतिथि पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री श्री गोपाल भार्गव भी शाहपुर मे एक शाला मे बच्चों के विशेष भोज मे शामिल होगें। इसके साथ ही जिला एवं खण्ड स्तरीय अधिकारी भी कम से कम एक शाला मे बच्चों के साथ भोजन ग्रहण करेंगें।
कलेक्टर हीरालाल त्रिवेदी ने बताया कि शासन के निर्देशानुसार जिले की सभी शासकीय एवं अनुदान प्राप्त प्राथमिक एंव माध्यमिक शालाओं मे 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस समारोह के अवसर पर मध्यान्ह भोजन कार्यक्रम के तहत विशेष भोज दिया जाएगा।इस विशेष भोज में बच्चों को सब्जी, पूरी, खीर, हलवा एवं लड़डुओं का वितरण किया जाएगा।
मुख्य कार्यापालन अधिकारी जिला पंचायत डॉ० श्रीनिवास शर्मा ने शालाओं मे गणतंत्र दिवस पर आयोजित होने वाले इस विशेष भोज के आयोजन पर नजर रखने व विशेष भोज मे शामिल होने के लिए जिला एंव खण्ड स्तरीय अधिकारियों को अधिकृत किया है। ये अधिकारी उन्हें आवंटित शाला मे विशेष भोज का निरीक्षण करेगें और बच्चों के साथ विशेष भोज मे शामिल भी होगें। इसके अलावा इस आयोजन की रपट जिला परियोजना समन्वयक सर्वशिक्षा अभियान को प्रस्तुत करने की अपेक्षा की ।

0 comments:

 
© Media Watch Group-Copyright to Visitors Sagar Watch