20 January 2009

सागर संभाग के बिजली उपभोक्ताओं की सुनवाई आज..

विद्युत उपभोक्ता शिकायत निवारण फोरम 20 जनवरी को सागर संभाग के पिद्युत उपभोक्ताओं की शिकायतें सुनेगा। विभाग ने संभाग के सभी जिलों के उपभोक्ताओं से सभी संबंधित दस्तावेजों के साथ अपनी शिकायतें फोरम के समक्ष रखने की अपील की है।
मप्र पूर्व क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी लिमिटेड का जबलपुर मे स्थित विद्युत उपभोक्ता शिकायत निवारण फोरम 20 जनवरी 09 को दोपहर 11 बजे से शाम साढे चार बजे तक शहर के बस स्टेण्ड के पास स्थित बिजली विभाग के संभागीय कार्यालय परिसर में उपभोक्ताओं की शिकायतें सुनेगा।
इस सिलसिले मे बिजली विभाग ने सागर संभाग के सभी जिलों दमोह, छतरपुर, टीकमगढ़, पन्ना व सागर के बिजली उपभोक्ताओं को अपनी अपनी शिकायतों को लेकर मौजूद रहने को कहा है।
अधीक्षण अभियंता पूर्वी क्षेत्र विद्युत वितरण कंपंनी लिमिटेड के मुताबिक संभाग के सम्माननीय बिजली उपभोक्ताओं की ऐसी सभी शिकायत,जिनका निवारण कंपनी में कार्यरत आंतरिक कार्यपालक शिकायत निवारण तंत्र द्वारा तय समय सीमा में नहीं हो सका है या विभाग द्वारा किए गए समाधान से उपभोक्ता संतुष्ट नहीं है उनको फोरम के समक्ष रखा जा सकता है। शिकायतकर्ताओं से निवेदन हेै कि वे अपनी शिकायतों को सभी संबंधित पत्राचार की प्रतिलिपियां व दस्तावेज के साथ ही स्वयं या अपने प्रतिनिधि के माध्यम से प्रस्तुत करें।

0 comments:

 
© Media Watch Group-Copyright to Visitors Sagar Watch