12 January 2009

सुनील नायक हत्याकाण्ड का एक आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ा...

विधानसभा चुनाव 2008 मे जतारा से चुनाव लड़े भाजपा के प्रत्याशी पूर्व विधायक स्व० सुनील नायक के हत्या मे शामिल नामजद 39 वर्षीय आरोपी रामप्रताप सिंह पुत्र संतोष सिंह ठाकुर को रविवार को दोपहर मे निवाड़ी तिगैला मे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक रामप्रताप पर 10 हजार का इनाम था। मालूम हो कि जतारा के इस बहुचर्चित हत्याकाण्ड मे शामिल कुल 12 आरोपियों मे से एक यशपाल सिंह राठौर को 27 नवंबर को हत्या के कुछ घंटों बाद ही हिरासत मे ले लिया गया था। जबकि शेष 11 आरोपी घटना के दिन से ही फरार चल रहे थे।पुलिस की संयुक्त टीम ने इन्हीं 11 आरोपियों मे से एक रामप्रताप सिंह को निवाड़ी तिगैला से गिरफ्तार करने का दावा किया है।
पृथ्वीपुर के थाना प्रभारी ने बताया कि जिले के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक के निर्देशन मे पृथ्वीपुलिस, निवाड़ी पुलिस की संयुक्त दल ने दोपहर करीब दो बजे निवाड़ी तिगैला से आरोपी को गिरफ्तार किया है।
इस सिलसिले मे पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि आरोपी रामप्रताप सिंह झांसी की ओर से आ रहा है। सूचना मिलने के बाद पुलिस दल ने घेराबंदी की और फरार आरोपी को निवाड़ी तिगैला पर पहुंचते ही गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तारी के बाद आरोपी से निवाड़ी थाने मे शुरूआती पूंछतांछ के बाद टीकमगढ़ लाया गया है।

0 comments:

 
© Media Watch Group-Copyright to Visitors Sagar Watch