16 February 2009

किसानों को मुफ्त बिजली दे भाजपा सरकार-जन न्याय दल...

मप्र मे किसानी के संरक्षण के लिए प्रदेश सरकार किसानों के लिए पर्याप्त मात्रा में मुफ्त बिजली मुहैया कराए। यह बात नवगठित जन न्याय दल की ईकाई 'किसान-न्याय दल' की पार्टी कार्यालय मे रविवार को संपन्न हुई जिला स्तरीय बैठक मे सर्वसम्मति से पारित प्रस्ताव मे कही।

बैठक मे किसान न्याय दल के संचालक प्रदीप सिंह ने कहा कि किसान के लिए किसानी अब मुनाफे का सौदा नहीं रही है। देश की मौजूदा आर्थिक नीतियों की वजह से वह भुखमरी की कगार पर पहुंच गया है। श्री सिंह ने इस मौके पर भाजपा सरकार से सलाह दी कि किसानों को आर्थिक रूप से मजबूत बनाने के लिए सरकार उन्हें पर्याप्त मात्रा मे मुफ्त बिजली उपलब्ध कराए। इसी मौके पर पार्टी के जिला संचालक निरपत सेन ने किसानों से आव्हान किया कि वे सामाजिक न्याय पाने के लि जन-न्याय दल को मजबूत करें।
इसी सिलसिले में जन न्याय दल के प्रभारी श्री गोपाल सिहं पटैल ने सागर के नगर निगम चुनाव के लिए सात सदस्यीय चुनाव प्रबंधन समिति की घोषणा की। समिति में जगभान अहिरवार को अध्यक्ष व कुवंर विक्रांत राजपूत, श्री शींतांषु राजौरिया, जुबेर खान, श्रीमती कांति मुन्नी बाई पचकौड़ी, श्रीमती हीराबाई बौद्ध, एवं श्रीमती शोभा सोनी को समिति का सदस्य नियुक्त किया गया है। सागर नगर मंडल के सभी 48 वार्ड चुनाव संचालक समिति के आमंत्रित सदस्य होगें।
बैठक में दल के नवनियुक्त छह संचालकों- सुधीर जैन, अभय तिवारी, हरिकिशन सेन, डॉ छतरसिंह लोधी, संदीप सिंह साहू व इमरत सेन को जिला अधिवक्ता संघ के उपाध्यक्ष श्री जगदीश विश्वकर्मा ने पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई। बैठक मे समापन संकल्प श्री दिलीप साहू ने दिलाया।

0 comments:

 
© Media Watch Group-Copyright to Visitors Sagar Watch