04 February 2009

सागर मे दिनदहाड़े हुए करीब 12 लाख की लूट...

शहर के संभ्रांत कहे जाने वाले सिविल लाईन ईलाकें मे मंगलवार को दोपहर ढाई से तीन बजे के बीच एक आभूषण की दुकान से दो युवकों द्वारा करीब आठ सौ ग्राम वजन के सोने के जेवरात लूट ले जाने से हड़कंप मच गया।
सूत्रों के मुताबिक सिविल लाईन चौराहे से करीब बीस गज की दूरी पर स्थित स्वरूप श्रंगार ज्वेलर्स की दुकार पर दोपहर ढाई बजे दो युवक खरीददारी करने आए। उन्होने दुकान मालिक तुलसी राम सोनी से कई तरह के आभूषण दिखाए जाने का आग्रह किया। इसके बाद कुछ आभूषण पसंद कर बिल बनाने को कहा। जैसे ही दुकानदार ने बिल बनाने के लिए कांउंटर से हटा उक्त युवकों ने आभूषण से भरी तीन छोटी-छोटी पोटरियां लेकर दुकान से बाहर आ गए। दुकान दार जब तक इस बात का पता चला तब दोनों युवक गायब हो गए।
नगर पुलिस अधीक्षक के मुताबिक दो युवकों द्वारा फरियादी की दुकान से आभूषण उठा ले जाने की शिकायत मिली है। पर आरोपी कितना माल उठाकर ले गए हैं यहा जाचं के बाद ही बताया जा सकता है। जबकि दुकान मालिक श्री सोनी ने बताया की लुटेरे करीब 800 ग्राम वजन के सोने के जेवरात उठा ले गए हैं। जिनकी कीमत सोने के वर्तमान बाजार भाव के मुताबिक करीब 12 से 15 लाख के बीच ठहरती है।
इस हादसे की सूचना मिलने पर जिला पुलिस अधीक्षक योगेश चौधरी ने भी वारदात स्थल का मुआयना किया व अधीनस्थों को आरोपियों को पकड़ने के सिलसिले में दिशा निर्देश दिए। पुलिस ने इस मामले मे गंभीरता से जांच शुरू कर दी है।

0 comments:

 
© Media Watch Group-Copyright to Visitors Sagar Watch