19 October 2008

भ्रष्टाचार वही जो सिद्ध हो सके वरना सब महज आरोप हैं..

भ्रष्टाचार है ही कहां सब आरोप हीं हैं जो सिद्ध हो जाए महज वो ही भ्रष्टाचार है। यह बात भारती जनता पार्टी के राष्ट्रीय सचिव एवं राज्य सभा सदस्य प्रभात झा ने उस समय कही जब सागर के एक निजी होटल मे पत्रकारों से चर्चा के दौरान उनसे सवाल पूछा गया कि आगामी विस चुनावों मे भ्रष्टाचार को भाजपा चुनावी मुद्दा क्यों नहीं बना रही है। श्री झा भाजपा द्वारा चुनावी तैयारियों के सिलसिले में आज प्रदेश भर मे आयोजित की जा रही संभागीय बैठकों की श्रंखला मे सागर की संभागीय बैठक की अध्यक्षता करने आए हुए थे।

एक अन्य सवाल के मुद्दे मे उन्होने कहा कि 55 साल की कांग्रेस के मुकाबले 5 साल की भाजपा ने बहुत सारे काम किए हैं इन्हीं के आधार पर पार्टी जनता से एक बार फिर चुनने का आग्रह करेगी।
आगामी विस चुनावों मे भाजपा को एण्टी इंकबेंसी फैक्टर से कितना खतरा है इस सवाल के जवाद मे राज्य सभा सदस्य श्री झा ने कहा कि यह तय जनता को करना है कि कौन उसकी कसौटी पर खरा उतरा है या नहीं इसी लिए हम संवैधानिक स्तर पर बदलाव चाहते हें ताकि जनप्रतिनिधि को वापस बुलाने का संवैधानिक अधिकार जनता को मिल सके।
आगामी चुनावों को देश के भविष्य के लिए मील का पत्थर बताते हुए भाजपा के राष्ट्रीय सचिव श्री झा ने बताया कि आगामी चुनावों की जीत तय करेगी कि दिल्ली की कुर्सी पर कौन बैठेगा, गठबंधन की सरकारें बनेंगी या एक पार्टी की, अगले दस साल कौन सत्ता मे रहेगा, आतंकवाद खत्म होगा या नहीं अफजल को फांसी होगी या नहीं इसीलिए भाजपा इन चुनावों को करो या मरो की रणनीति से लड़ रही है।
पार्टी के अंदर कार्यकर्ताओं मे व्याप्त असंतोष व प्रदेश सरकार के खाद्य मंत्री अखणड प्रताप सिंह व संगठन के पदाधिकारी अनिल दबे के बीच के विवाद को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब मे श्री झा ने कहा ये सारे विवाद व असंतोष के स्वर बताते हें कि पार्टी मे लोकतंत्र कितना मजबूत है।

2 comments:

Anonymoussaid...

Ramesh Malhotra, Betul, MP Bjp is a ruling party in madhya pradesh so how can it make corruption its election issue.

Anonymoussaid...

shmeem Qureshi, Firozabad , UP Corruption is a highway to become millionaires. And this is reserved for public representatives of india. Public is prohibited to travel on this way.

 
© Media Watch Group-Copyright to Visitors Sagar Watch